Aaj dinner mein kya banaye? Agar aap bhi hectic days mein aisi recipes dhoondte hain jo fast, easy aur scrumptious hon, toh ye episode aapke liye hai!
Is video mein hum lekar aaye hain 5 flavourful dinner recipes jo kam time mein ban kar all set ho jaati hain best for busy weekdays, family dinners aur everyday meals.
Today's Recipes:
* Paneer Jalfrezi
* Masala Laccha Paratha
* Pudina Pulao
* Dahi Wale Pyaaz
* Tomato Saar
Spicy Paneer Jalfrezi se lekar crispy Masala Laccha Paratha, revitalizing Pudina Pulao aur comforting Tomato Saar tak– is episode mein aapko milega variety, flavour aur simple cooking ka perfect combination.
Toh jab bhi sawaal ho "Aaj dinner mein kya banaye?", in dishes ko zaroor attempt karein! β€.
Aap inmein se sabse pehle kaunsi dish banayenge? Remark karke batayein!.
Agar aapko ye dishes pasand aayein, toh Like, Share & Subscribe zaroor karein!
Click to Subscribe:.
For more recipes:.
Get Certified on Sanjeev Kapoor Academy:.
To get recipes on your Google or Alexa gadgets, click on this link:.
Finest prepared in Wonderchef Kitchenware.
Purchase Now on:.
Facebook:.
Twitter:.
Instagram:.
Brand Query:- sanjeev.kapoor@qyuki.com.
#sanjeevkapoor #quickdinnerrecipes #dinnerrecipes #easyrecipes.
Activate Your Brain Song Now β And Give Your Mind The Care It Deserves
Ek recipe choose karni ho toh kaunsi karoge? π Comment below!
Wesy tw buht mushkil h koi aik recipe chose karna .. pr tomato saar ππ
Veg jalfrezi
Ye decide karana confuse Hai Ji β€
Paneer jaifrrzi
All r awesome
Pudina pulao β€perfect
Taste great,easy and quick recipes π
Thanks π
Very nice π recipe β€β€β€ Sir ji
Thanks π
Nice dishes β€. By the way , in Karnataka we call Sambar , Saaru. Your Tomato saar is a common saaru / Gojju in Namma Karnataka π.
All super π
Thanks π
Wow looks so yummy yummy ππ€€
Like wow super tasty recipe πAapka bhut bhut dhanybad jiππβ€
Tomato Che Saar ani bhat-typical in Maharashtra.
Btw we add freshly grated coconut in dahi pyaz called Kandyachi koshimbir.
Thank you for all the delicious recipes π
Waoo nice recipe ππ
Thanks π
One of my most fav chefβ€οΈ
Sab kuch bahut simple way mein narrate karte hain
Nice recipe ππΌ
Good morning Sir.Take care . Thank you so much.
All are mouthwatering
Thank you π
Nice yummy recipe explaian πβ€β€
Thanks a lot π
Khana khazana Mera favourite show tha Zee TV ka aap ki sari recipe bahut simple or swadist hoti h thanks sar
Super quick and easy recipes and all ingredients are handy as wellπ
Glad you found them easy and helpful! π
Super and easy recipes π
Glad you enjoyed them! π
Absolutely tempting..
Mein bhi try krungi ise apne youtube channel prβ€
Thanks for simple but tasty recipes
Most welcome! π